Selfiee: Akshay Kumar And Emraan Hashmi की फिल्म की शुरुआत विनाशकारी थी, जिसमें केवल 6% उपस्थिति थी और कई सिनेमाघर खाली थे।:- Selfiee, Akshay Kumar And Emraan Hashmi अभिनीत, एकल रिलीज होने और दो बड़े नामों की भूमिका निभाने के बावजूद खराब शुरुआत हुई। ऐसी चिंताएं हैं कि Selfiee फिल्म का शुरुआती दिन और सप्ताहांत बेहद कम होगा जब तक कि मुंह से सुनने में मदद न मिले क्योंकि सुबह के शो में बहुत कम व्यस्तता दर्ज की गई।
गौरतलब है कि Selfiee को पूरे भारत में 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह अनुमान लगाया गया था कि Akshay Kumar की स्टार पावर और कुछ सकारात्मक बॉलीवुड प्रवचनों को देखते हुए Selfieeअच्छी संख्या में खुलेगी। हालांकि, अपर्याप्त अग्रिम बुकिंग से यह उम्मीद धराशायी हो गई। इसके अलावा, मॉर्निंग शो में बेहद कम उपस्थिति ने सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। Sacnilk के अनुसार, भारत में केवल 6.71 प्रतिशत मॉर्निंग शो में सेल्फी का प्रसारण होता है।
मुंबई में केवल 5% घरों पर कब्जा है, जबकि बेंगलुरु और लखनऊ में क्रमशः केवल 2% और 3% घरों पर कब्जा है। नवीनतम जानकारी के अनुसार, सेल्फी की चेन्नई में 0% अधिभोग दर है। फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज भोपाल से मिलता है, जहां इसे शूट भी किया गया था। शहर में 66 शो से, फिल्म केवल 1% सीटें ही हासिल कर पाई है। इससे पता चलता है कि फिल्म को 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग में परेशानी हो सकती है। वर्ड ऑफ माउथ फिल्म को पुनर्जीवित करने में सक्षम नहीं होगा, क्योंकि समीक्षाएँ ज्यादातर नकारात्मक और गुनगुनी हैं।
राज मेहता की Selfiee मलयालम में लोकप्रिय ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है। फिल्म की अग्रिम टिकटों की बिक्री इसके रिलीज होने के 24 घंटे पहले ही शुरू हो गई, जिससे कुछ प्रशंसकों को आरक्षण करने के लिए काफी समय मिल गया। हालाँकि, इसे ध्यान में रखने के बाद भी अग्रिम संख्या कम रहती है। अग्रिम बिक्री में, फिल्म ने पूरे भारत में लगभग 30,000 टिकटों की बिक्री की। Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन अग्रिम आरक्षण से केवल 73.76 लाख रुपये कमाए, जो एक निराशाजनक संख्या है।
Selfiee में मृणाल ठाकुर के अलावा नुसरत भरुचा, डायना पेंटी, अभिमन्यु सिंह, महेश ठाकुर और मेघना मलिक भी हैं। केप ऑफ गुड फिल्म्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस और धर्मा प्रोडक्शंस सभी ने फिल्म में निर्माता के रूप में काम किया।
:- Selfiee: Akshay Kumar And Emraan Hashmi की फिल्म की शुरुआत विनाशकारी थी, जिसमें केवल 6% उपस्थिति थी और कई सिनेमाघर खाली थे।